पंचकुला, फबरवरी,25:राउंडग्लास पंजाब एफसी (आरजीपीएफसी) खिताब की चुनौती देने वाली श्रीनिदी डेक्कन की हार का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेगी और हीरो आई-लीग 2022-23 के राउंड 19 मुकाबले में सुदेवा दिल्ली एफसी से भिड़ेगी तो तालिका में शीर्ष रहने पर तीन अंक आगे हो जाएगी। जो यहां ताऊ देवीलाल स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि मैच शाम 4:30 बजे खेला जाना है।

आरजीपीएफसी घर में अपराजित है और लगातार पांच मैचों के बाद घर वापस आने के लिए आश्वस्त होगा। यहां मैच जीतकर, आरजीपीएफसी टेबल के शीर्ष पर एकमात्र लीडर के रूप में और खिताबी दौड़ में बढ़त बनाए हुए देखेगा। उन्होंने इंफाल में अपने पिछले मुकाबले में नेरोका एफसी को एक गोल से हरा दिया था। रेलीगेशन फाइटिंग सुदेवा दिल्ली हाल ही में अच्छी फॉर्म में रही है। उन्होंने दिल्ली में ट्राई एफसी को 4-1 से हराया था और पूरे आत्मविश्वास के साथ आरजीपीएफसी के खिलाफ उतरेगी।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरजीपीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोस वर्गेटिस ने कहा,’ड्रेसिंग रूम का माहौल सकारात्मक है और ध्यान अच्छी फुटबाल खेलने पर है। सीजन के इस चरण में घर पर खेलना एक फायदा है, लेकिन हम उस टीम के खिलाफ हैं जो अच्छा खेल रही है”, । खिताबी चुनौती देने वाली श्रीनिदी डेक्कन के कल मैच हारने पर कोच ने कहा, ‘हमें अपने खेल पर ध्यान देना होगा और दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर नहीं रहना होगा। हम कल के खेल से तीन अंक हासिल करने के लिए खेलेंगे।”

सीजन अंतिम चरण में पहुंच रहा है और हर मैच टीम के लिए खिताब और आईएसएल प्रमोशन के प्रस्ताव के साथ महत्वपूर्ण है। मोटे और तेज़ होने वाले मैचों के साथ, कोच स्टाइकोस वेरगेटिस ने टीम की गहराई का अच्छा उपयोग किया है। पिछले मैचों में अपनी टीम को अच्छी तरह से घुमाया है। लुका मजेन 10 गोल के साथ लीग में दूसरे शीर्ष स्कोरर हैं जबकि गोलकीपर किरण कुमार लिम्बु के पास 8 क्लीन शीट हैं, जो लीग में सबसे अधिक है।

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरजीपीएफसी के डिफेंडर मोहम्मद सालाह ने कहा, “टीम अच्छा खेल रही है और हमें वह परिणाम मिले हैं जो हम चाहते थे। हम मैच जीतने और तीनों अंक हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खेलेंगे।”

राउंडग्लास पंजाब एफसी ने इस महीने नई दिल्ली में सुदेवा दिल्ली एफसी के खिलाफ 1-1 से रिवर्स मैच ड्रॉ कराया था जिसमें आरजीपीएफसी के लिए लुका मजेन ने स्कोर किया था। आरजीपीएफसी फिलहाल 18 मैचों में 40 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि सुदेवा दिल्ली एफसी 18 मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में अंतिम स्थान पर है।

Share.

Leave A Reply